रेनको विदेशी मुद्रा परीक्षक अपलोड


नि: शुल्क त्वरित डाउनलोड प्रवेश बंद है एमटी 4 रेनको सूचक एक लाभदायक व्यापार से बाहर निकलने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। ज्यादातर लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले दो सामान्य तरीके हैं पहला तरीका पिछला एन रैंको ईंट के साथ स्टॉप लॉज़िंग के पीछे है। दूसरी विधि लाभदायक व्यापार से बाहर निकल रही है, अगर वहाँ विपरीत renko ईंटों के एन संख्या का अवसर है। रेनको चार्ट तकनीकी चार्ट पैटर्न बनाते हैं जैसे डबल टॉप, सिर और कंधे और त्रिकोण पैटर्न नेत्रहीन पहचानने के लिए बहुत आसान है। यदि आप पहले से ही OHLC चार्ट पर इस तरह के पैटर्न के व्यापार में सफलता प्राप्त कर रहे हैं, तो आप renko चार्ट पर भी अधिक सफलता का आनंद ले रहे होंगे। Renko Mt4 पैरामीटर ईंट आकार प्रति renko ईंट के लिए पीईपी की मात्रा को नियंत्रित करेगा। चाहे आप 4 या 5 वें दशमलव के साथ दलाल का उपयोग कर रहे हों, आपको इस फ़ील्ड में समान मूल्य निर्दिष्ट करना चाहिए। पांचवी दशमलव दलाल के लिए 20 पाइप अभी भी 20 होंगे शेष पैरामीटर, रेन्को चार्ट के दृश्य घटकों को नियंत्रित करते हैं। एक व्यापारिक सतर्क भी है जहां इसे ईमेल के द्वारा सतर्क करने के लिए सही किया जा सकता है या बस प्रवृत्ति परिवर्तन के समय में एक पॉप-अप बॉक्स के रूप में बदलता है, जैसा कि एमटी 4 रैंको चार्ट द्वारा पता लगाया गया है क्या आप Renko Mt4 चार्ट पर देखेंगे Renko Mt4 चार्ट आप आज डाउनलोड करेंगे एक वास्तविक समय चार्ट पर काम करता है। यदि व्यापार में renko आप क्या हित है, तो हम आपको आज सूचक को डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और इसे आपके मेटाट्रेडर 4 में स्थापित किया है। आपको यह सूचक कितना आसान काम करता है और कितना यह विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापार में आपकी दूरदर्शिता को बेहतर करेगा एमटी 4 पर रेनको चार्ट का उपयोग करने के लाभ: वे छिपे हुए समर्थन और प्रतिरोध लाइनों को प्रोजेक्ट करते हैं वे प्रमुख ब्रेकआउट क्षेत्रों को प्रोजेक्ट करते हैं, रेनको चार्ट में बेहतर शोर समाप्त हो जाती है Renko चार्ट का लंबा इतिहास ओएचएलसी चार्ट से है। विदेशी मुद्रा व्यापार पेशेवरों और फंड मैनेजर्स द्वारा उपयोग चार्ट चार्ट ओएचएलसी चार्ट की तुलना में renko चार्ट में अधिक आसानी से पाए जाते हैं यह ओएचएलसी चार्ट से अधिक डेटा प्रदर्शित करता है- कम अधिक दृष्टिकोण है यह आपको विदेशी मुद्रा व्यापारियों पर ओहएलसी चार्ट का उपयोग करता है जो कि रेनको एमटी 4 सूचक डाउनलोड करता है केवल सीमित समय के लिए, renko Mt4 सूचक डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है। क्या ग्राहक कह रहे हैं नमस्कार, मैं आपको बधाई देना चाहूंगा क्योंकि फ़ॉरेस्टचर्च से पहले, एमटी 4 विदेशी मुद्रा चार्ट हमेशा बहुत साफ नहीं थे, अब यह सही है। माइकल मैट्यूफल 11 फरवरी 2013 ग्रेट प्रोडक्ट्स करता है जो कहते हैं, एमटी 4 पर प्रकाश चलाता है अंत में एक उचित बिंदु और आंकड़ा मूल्य आधारित है जो काम करता है ईमेल ऑटो ट्रेड सुविधा बेतरतीब ढंग से काम करती है और समय पूर्ण स्टॉप को कम करता है मैं केवल इस व्यापार के लिए धन्यवाद, महान धन्यवाद महान महान उत्पाद महान समर्थन एंड्रयू केरीच 31 मई 2013 क्या ग्राहक हमारे सहायता हेल्पडेस्क से बात कर रहे हैं। रेनको रेन्को ब्लॉक चार्ट्स को सादगी के लिए जाना जाता है और शोर फ़िल्टर्ड चार्ट के बाद एक अच्छी प्रवृत्ति है। Renko भी हमें एमटी 4 पर प्रदर्शित करने के लिए लचीलापन प्रदान करते हैं, क्योंकि यह एक स्क्रिप्ट के रूप में 3 संस्करणों में उपलब्ध है। एक सूचक के रूप में एक ईए के रूप में और यह आप पर निर्भर है कि आप किस संस्करण को पसंद करेंगे लेकिन बड़ी समस्या है, हम इसे बैकस्टेस्ट नहीं कर सकते किसी को पता है कि कैसे Renko backtest और हमारे साथ साझा करने के लिए बहुत सराहना करते हैं पहले ही, आपका बहुत धन्यवाद। मई 2006 स्थिति में शामिल: केवल एक उपयोगकर्ता नाम 1,367 पोस्ट रेनको ब्लॉक चार्ट शोर फ़िल्टर्ड चार्ट के बाद सादगी और अच्छी प्रवृत्ति के लिए जाने जाते हैं। Renko भी हमें एमटी 4 पर प्रदर्शित करने के लिए लचीलापन प्रदान करते हैं, क्योंकि यह एक स्क्रिप्ट के रूप में 3 संस्करणों में उपलब्ध है। एक सूचक के रूप में एक ईए के रूप में मैंने वास्तव में यह कोशिश की थी (मुझे लगता है कि आगे का परीक्षण सबसे अच्छा है), लेकिन ऐसा लगता है कि यह काम करना चाहिए। यदि आप कोशिश करते हैं तो अपना अनुभव पोस्ट करें। 1. सी रैग्राम फाइल मैटैडिटराइतिहास फ़ोल्डर पर जाएं। आपको ट्रेडिंग सर्वर फ़ीड के साथ सबफ़ोल्डर्स देखना चाहिए 2. नाम RENKO (या अपनी पसंद का एक नाम) के साथ एक नया सबफ़ोल्डर बनाओ। 3. अपने एक ट्रेडिंग सर्वर फ़ोल्डर्स में जाएं (फ़ोल्डर को historyxxxxverver में होना चाहिए) और निम्न फ़ाइलों को historyRNKO फ़ोल्डर में प्रतिलिपि बनाएँ: - symbols. raw - symbols. sel - symgroups. raw - ticks. raw - 1 मिनट के डेटा, उदा। EURUSD1.hst, GBPUSD1.hst, USDCHF1.hst, आदि। 4. Metatrader प्रारंभ करें और मैन्युअल रूप से लॉग इन करें, लेकिन सर्वर क्षेत्र में RENKO लिखें (बेशक कोई कनेक्शन नहीं होगा)। 5. मेटाट्रेडर को अपने प्रीलोडेड डेटा को साफ करने के लिए पुनरारंभ करें (आपको 1 मिनट के अलावा सभी चार्ट्स पर अपडेट के लिए इंतजार करना चाहिए)। 6. 1 मिनट चार्ट पर Renko स्क्रिप्ट छोड़ें, लेकिन अब उत्पन्न करने के लिए एक मानक समय-सीमा का चयन करें, उदाहरण के लिए, एम 5 टाइमफ्रेम के लिए quot 5quot 7. अब आप समय सीमा के रूप में एम 5 का उपयोग कर बैकटेल कर सकते हैं। ओल्ड बेंजामिन सही था मैं एक मंच पर पाया जानकारी से उद्धृत किया मैं नम्रता से माफी मांगता हूं अगर वे अपने शब्दों का जवाब दें मुझे लगता होगा कि आप महसूस करने के लिए काफी अनुभवी हैं कि कुछ भी और मंचों पर पोस्ट किए गए हर चीज को अंततः इंटरनेट पर साझा किया जाएगा। Ive भी अपने Renko स्क्रिप्ट के एक decompiled संस्करण के पार चला (नहीं, मैं इसे decompile या पोस्ट नहीं किया था, और न ही मैं इसका इस्तेमाल होता है)। जो लोग यहां पोस्ट करते हैं उनके ज्ञान और अनुभव को लगातार साझा करते हैं और ये भी उद्धृत करते हैं कि दूसरों ने क्या कहा है - जो फ़ोरम के लिए हैं एक बार फिर, कृपया कुछ कहा करने के लिए कृपया मेरी माफी स्वीकार करें। यदि मुझे भविष्य में कोई जानकारी मिलती है जो स्पष्ट रूप से आपके लिए सहायक होती है तो मैं इसे साझा करने से रोकूंगा। ओल्ड बेंजामिन ने सही उत्तर दिया, धन्यवाद के लिए आप लो जी और अत्तूर का धन्यवाद। मैं यहां उद्धृत quotActur wordquot भी स्रोत के रूप में आपके नाम के बिना उद्धृत कर रहा हूं। आशा है कि भविष्य में फिर से ऐसा नहीं होगा और हम ध्यान दें कि हम सब यहाँ ज्ञान और अनुभव साझा करने के लिए हैं। मुझे ऊपर दिए गए टेस्ट चरण की कोशिश की गई है और चरण 5 में सफलतापूर्वक किया गया है। चरण 6 में, मैं रेनकोलाचार्टटैव 1.6.एमकी 4 स्क्रिप्ट को एम 1 चार्ट में छोड़ देता हूं। स्क्रिप्ट को आसानी से चलाया जाता है और बाएं कोने पर चार्टओट को देखने के लिए ओपन ऑफ़लाइन एम 2 लिखें। लेकिन मैं चरण 7 पर उलझन में हूं और कहा है कि कहा गया है कि समय सीमा के रूप में एम 5 का उपयोग कर सकते हैं। मैं समय सीमा के रूप में M5 का उपयोग कैसे कर सकता हूं, मैं खुली रणनीति परीक्षक की कोशिश कर रहा हूं और एम 5 पर एलएफएच सिम्युलेटर 3 चलाता हूं, यह नया एम 5 चार्ट खोलता है जिसमें कहा गया है कि वाट अपडेटक्वाट के लिए एम 5 रणनीति परीक्षक पर अन्य ईए चलाने की कोशिश की, नए खुले एम 5 रणनीति परीक्षक चार्ट ने अभी भी कहा है कि "अपडेटक्वोट के लिए प्रतीक्षा कर रहा है" एम 1 चार्ट के समय सीमा को बदलने की कोशिश की (जिस पर रेनकोलिचचार्ट 1.6.एमसी 4 स्क्रिप्ट है) एम 5 टाइम-फ्रेम के लिए, यह कहा था कि वास्तव में आप स्क्रिप्ट को रोकना चाहते हैं RenkoLiveChartv1.6.mq4quot अगर मैं क्लिक करें YESquot, यह M5 चार्ट में बदलता है फिर "M5 चार्ट पर अपडेटक्वाट के लिए प्रतीक्षा कर रहा है अगर मैं "नॉट क्लिक" पर क्लिक करता हूं, इसे वापस एम 1 चार्ट पर और कुछ भी नहीं हो जाता है मुझे लगता है कि आप जितनी ही हैं, समस्या रेनकोलाचार्ट 1 9 स्क्रिप्ट पर है, जो कि बैकटेस्ट प्रयोजन के लिए कोड नहीं है। रेनको बैकस्टेस्ट बैंटाटेस्ट चार्ट पर रेनको ईंट बनाने के लिए सही स्क्रिप्ट पर निर्भर है। मैं रेनाको स्क्रिप्ट कैसे कर सकता हूं यदि आपकी रेनो स्क्रिप्ट मुफ्त है, तो कृपया मुझे बताएं कि इसे डाउनलोड करने के लिए कहां है लेकिन अगर आपका रेनो स्क्रिप्ट व्यवसायिक है, तो क्या आप कृपया मुझे बताएं कि यह कितना महंगा है (आशा नहीं है महंगी।) और जहां मैं इसे खरीद सकता है मेरी पटकथा वाणिज्यिक है क्योंकि आईएम ने इसे समर्थन देने के लिए बहुत समय लगाया है। यह वर्तमान में 60 EUR (30 EUR है, लेकिन समर्थन अब अधिक समय ले रहा है) की लागत। लिंक के लिए, कृपया मुझे प्रधान मंत्री के रूप में इसे ज्यादातर लोगों के लिए विदेशी मुद्रा कारखाने पर वाणिज्यिक लिंक देने के लिए निषिद्ध है (आप भी यह खोज करने के लिए Google Renko MT4 मीकल का उपयोग कर सकते हैं)। सादर, मुझे Google के साथ आपकी साइट मिली है खरीदारी करने से पहले एक और बात मैं जानना चाहूंगा, क्या मैं रेनको लिफाफे को एलएफएच ट्रेडिंग सिम्युलेटर 3.0 ईए के साथ रणनीति परीक्षक पर इस्तेमाल कर सकता हूं ईमानदारी से, मैं यह धागा खोलता हूं क्योंकि मैं एलएफ़एच ट्रेडिंग सिम्युलेटर पर रेनको मैनुअल बैकस्टेस्टिंग करना चाहता हूं लेकिन यह नहीं जानती यह। मेरे लिए, एलएफ़एच ट्रेडिंग सिम्युलेटर पीए और संकेतक के व्यवहार की समीक्षा के लिए एक महान उपकरण है, खासकर जब बाजार बंद हो जाता है। यही कारण है कि मुझे यह सुनिश्चित करना है कि आपका रेनो स्क्रिप्ट रणनीति परीक्षक पर एलएफएच ट्रेडिंग सिम्युलेटर 3.0 के साथ आसानी से चला सकता है। हाँ, Ive बस एलएफएच व्यापार सिम्युलेटर के साथ यह परीक्षण किया है और यह आसानी से चलाता है। हालांकि, ध्यान दें कि जब आप रेणकोस उत्पन्न करते हैं: 1. मानक समय सीमा का उपयोग करें, उदा। 5 मिनट 2. पूरे मूल्य सीमा आंदोलनों को कवर करने के लिए wicks प्रदर्शन सक्षम करें। दिए गए बेमेल वॉल्यूम थकावट से हैं I मुझे नहीं पता है कि एक एल्गोरिथ्म क्या है जो मेटाट्रडर बैटरस्टर इन बेमेल को दिखाने के लिए उपयोग करता है। इसलिए मुझे अब पता नहीं है कि मेटाट्रेडर को बेटर मॉडलिंग गुणवत्ता दिखाने के लिए कैसे बाध्य किया जाए। हालांकि, जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो मैं इसके बारे में बिल्कुल भी चिंता नहीं करता। इसका कारण यह है कि फॉर्म की परिभाषा में 1 किलोग्राम बार से बने सभी रेनको बार बने होते हैं और बैकटेस्टिंग हमेशा 1 मिनट तक चला जाता है। इसमें कोई अन्य समय शामिल नहीं है फ्रेम इसलिए जब आप वॉल्यूम बेमेल की उपेक्षा करते हैं तो आप मान सकते हैं कि मॉडलिंग। मैं बेमेल चार्ट त्रुटियों को कम करने के लिए हर चीज की कोशिश करता हूं, लेकिन इसकी अभी भी त्रुटियां हैं I बेमेल न केवल वॉल्यूम पर है, उच्च और निम्न मूल्य भी बेजोड़ है। हो सकता है कि इसकी वजह से, बैकटेस्ट के पास सचोटा परिणाम होने के लिए अच्छा पैसा है मुझे लगता है, शायद आगे का परीक्षण रेनको ईए का परीक्षण करने का एकमात्र तरीका है। कृपया सलाह अटैचमेंट छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)

Comments

Popular posts from this blog

बड़े टोपी परिभाषा - investopedia - विदेशी मुद्रा

विदेशी मुद्रा - टोक्यो - खुली समय

रैंकिंग मंच विदेशी मुद्रा 2012 चुनाव वोट